Eid 2019: PM Modi ने अंग्रेजी और उर्दू में ट्वीट कर कहा, मैं दुआ करता हूं कि सभी को खुशियां मिले

ईद 2019: PM Modi ने अंग्रेजी और उर्दू में Tweet कर कहा, मैं दुआ करता हूं कि सभी को खुशियां मिले

राष्ट्रपति Ramnath कोविंद, प्रधानमंत्री Narendra modi और Congress अध्यक्ष Rahul gandhi ने Tweet कर Eid की बधाई दी। PM Modi ने कहा कि यह खास दिन हमारे Society में व्यवहार, Compassion और शांति की भावना(feeling) को बनाए रखता है।

Eid 2019, PM Narendra Modi, Id ul Fitr, Modi Eid, PM Narendra Modi on Eid, Eid ul Fitr 2019,Eid 2019, PM Narendra Modi, Id ul Fitr, Modi Eid, PM Narendra Modi on Eid, Eid ul Fitr 2019
Eid 2019: PM Modi ने अंग्रेजी और उर्दू में ट्वीट कर कहा, मैं दुआ करता हूं कि सभी को खुशियां मिले

New Delhi: प्यार और भाईचारे का त्योहार Eid आज देशभर में मनाया जा रहा है। Delhi, Mumbai सहित देशभर के मस्जिदों में Eid-ul fitr के मौके पर लोग नमाज अदा कर रहे हैं। इस मौके पर क्या आम और क्या खास सभी एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं। राष्ट्रपति Ramnath कोविंद, Prime minister narendra modi, कांग्रेस अध्यक्ष Rahul gandhi, Bihar के मुख्यमंत्री Nitish kumar और Mamta baneerjee सहित कई नेताओं ने भी Tweet कर Eid की शुभकामनाएं दीं।

राष्ट्रपति ने कहा, रम पवित्र Ramjaan महीने के समापन पर यह त्योहार धर्मार्थ, भाईचारा और दया के हमारे विश्वास को मजबूत करता है।

वहीं Prime minister modi ने उर्दू और अंग्रेजी में संदेश लिखकर बधाई दी। उन्होंने कहा, '' यह खास दिन हमारे समाज में व्यवहार, करुणा and शांति की भावना को banaye रखता है। मैं दुआ करता हूं कि सभी(all people) को खुशियां-Happy मिले। ''

कांग्रेस अध्यक्ष Rahul gandhi ने भी Tweet कर कहा, '' Eid mubarak और Eid ul fitr के शुभ अवसर पर सभी मेरी शुभकामनाएं हैं। '' Eid के मौके पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस नेता दिग्विजय Singh और कार्यकारी रजा मुराद ने Bhopal में। लोगों से मिलकर Eid की बधाई दी।

पश्चिम Bengal की मुख्यमंत्री Mamta बनर्जी और Bihar के मुख्यमंत्री Nitish kumar ने भी Tweet कर बधाई दी।

Delhi के Jama masjid, Bhopal के ईदगाह मस्जिद, अलीगढ़ के शाह Jamal masjid और पटना के गांधी मैदान में हजारों की संख्या में लोगों ने नमाज अदा की। इस मौके पर लोगों ने एक दूसरे से गले मिलकर विजय aur eid manaya दी।

No comments