Serial killer who had sex with women after killing them arrested in West Bengal

Serial killer who had sex with women after killing them arrested in West Bengal - Serial killer जो पश्चिम बंगाल में गिरफ्तार होने के बाद women के साथ सेक्स करता था

परित्यक्त सामग्रियों का एक छोटा-सा व्यापारी, Sarkar, पांच women की हत्या और पूर्वी बर्दवान और पड़ोसी हुगली जिलों में कई अन्य लोगों को घायल करने का एक संदिग्ध है।

Serial killer who had sex with women after killing them arrested in West Bengal,Burdwan serial killer, West Bengal serial killer, Bengal serial killer, Bengal crime
Serial killer who had sex with women after killing them arrested in West Bengal

Highlight
42 Year old Sarkar दोपहर के समय घरों में प्रवेश करती है

उस पर पांच women की हत्या का आरोप है, सभी एक ही तरीके से

Sunday को Red motorbike और Red helmet पहने हुए Sarkar को गिरफ्तार किया गया था

यह एक अंधेरे नॉर्डिक अपराध थ्रिलर की तरह पढ़ता है, जो बेहोश दिल से सबसे अच्छा बचा जाता है। लेकिन यह कहानी काल्पनिक नहीं है। यह पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले में हुआ था, जहाँ एक निश्चित कमरुज्जमाँ Sarkar को एक महिला को लोहे की रॉड से मारने और फिर खून से लथपथ शरीर के साथ मारने के लिए 12 दिनों की police हिरासत में भेज दिया गया था। police को संदेह है कि कमरुज्जमाँ Sarkar भी 2013 में हुई हत्याओं में शामिल थी।

Police ने कहा कि बर्खास्त सामग्रियों का एक छोटा-सा व्यापारी, पांच women की हत्या और पूर्वी बर्दवान और पड़ोसी हुगली जिले में कई अन्य लोगों को घायल करने का एक संदिग्ध है।

ट्रेंडी पोशाक में 42 Year old Sarkar, बिजली मीटर रीडिंग लेने के बहाने दोपहर के समय घरों में प्रवेश करती है और फिर साइकिल की चेन और लोहे की छड़ से women पर वार करती है। पूर्वी बर्दवान के police अधीक्षक, भास्कर मुखोपाध्याय ने कहा कि जिला अदालत ने सोमवार को 21 मई को यहां के गोआरा गांव में पुतुल माझी की हत्या के मामले में Sarkar को 12 दिन की police हिरासत में भेज दिया है।

एसपी ने कहा कि police ने अन्य चार हत्याओं में उसकी भूमिका पर उससे पूछताछ करने के लिए Sarkar की हिरासत मांगी, जो सभी एक ही तरीके से प्रतिबद्ध थे। कुछ महिलाएं कमज़ोर आदमी द्वारा हमलों से बचने में कामयाब रही थीं, जिनके काम करने के तरीके को चेन से गला घोंट कर मार दिया गया था और फिर उन्हें muder सुनिश्चित करने के लिए सिर-Head पर मारा था।

हालांकि वह अपने पीड़ितों के घरों से कुछ कीमती सामान लेकर भाग जाता था, लेकिन चोरी का मकसद नहीं लगता था। मुखर्जी ने कहा कि women को हत्या करना उनका मुख्य लक्ष्य था।

Police ने कहा कि आरोपियों ने उनकी मौत के बाद कथित रूप से उनके कुछ पीड़ितों के निजी अंगों में तेज सामग्री डाल दी थी। "हम उसे समझने के लिए पूछताछ कर रहे हैं कि उसने मध्यम आयु वर्ग की women को क्यों निशाना बनाया," एसपी ने कहा।

एक police अधिकारी ने कहा कि तीन बच्चों के साथ शादीशुदा, ने कुछ व्यक्तिगत मुद्दे पर उक्त आयु वर्ग की women पर कुछ संदेह किया है और इस कोण की जांच की जा रही है।

Red motorbike पर सवार और Red helmet पहने हुए आरोपी को Sunday को कलना में एक नागरिक police स्वयंसेवक द्वारा संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। पुतुल माझी की हत्या के बाद, जिला police ने एक संदिग्ध व्यक्ति के Red helmet पहने और सभी police स्टेशनों पर Red motorbike की सवारी के सीसीटीवी फुटेज वितरित किए थे।

police को शक है कि 27 जनवरी को अनुखल इलाके के पुष्पा दास की हत्या कर दी गई थी। 4 April को, जिले के मेमारी Thana क्षेत्र में कुछ घंटों के भीतर रीता रॉय और ममता किश्कु की Murder कर दी गई थी।

मेमारी के एक सोनी यादव को भी उसी तरह मारा गया था, police ने कहा। रोंगपारा के स्वरूपा बीबी यहां कुछ भाग्यशाली थीं जिन्होंने अपने हमले से बचा लिया। कथित तौर पर एक Cycle Shrilanka के साथ उसके पीछे से हमला किया गया था, But वह हमलावर को दूर करने और alarm उठाने में कामयाब रही।

No comments