Salman Khan: I didn't do intimate scene in Maine Pyar Kiya, so why should I do it now?

Salman Khan मैंने प्यार किया में इंटीमेट सीन नहीं किया, तो अब मैं ऐसा क्यों करूं।

3 दशकों में फैले करियर में, Salman Khan ने कभी बड़े पर्दे पर होंठ नहीं खोले। अभिनेता ने कहा कि वह अंतरंग दृश्यों को करने के विचार से असहज हैं।

90 के दशक में 2000 के दशक के एक मर्द आदमी के लिए एक चॉकलेट बॉय होने के नाते, Salman Khan ने पिछले कुछ वर्षों में अधिक से अधिक शैलियों का पता लगाने की कोशिश की है। लेकिन इस 3 दशक लंबे करियर में कभी भी salman khan ने बड़े पर्दे पर होंठ नहीं लगाए। 53 years अभिनेता हमेशा "स्वच्छ" Filmo का हिस्सा रहे हैं because वह अंतरंग दृश्यों को करने में सहज नहीं हैं।

Salman Khan salman khan, salman khan no-kissing scene policy, salman khan says no to intimate scenes, salman khan on not kissing on screen, salman khan no kiss, salman khan filmography, salman khan bharat: I didn't do intimate scene in Maine Pyar Kiya, so why should I do it now?
Salman Khan: I didn't do intimate scene in Maine Pyar Kiya, so why should I do it now?
India today television के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, Salman Khan ने अपनी नो-किसिंग नीति को खोला। जब race 3 के अभिनेता से अंतरंग दृश्यों को करने से दूर रहने के कारण पूछा गया, तो salman khan ने कहा, "मैं उनके साथ बिल्कुल भी सहज नहीं हूं।"

Salman khan ने कहा, "जब हम family के साथ फिल्में देखते थे और एक चुंबन दृश्य आता था, तो हर कोई दूर देखता था। और यह थोड़ा अजीब हुआ करता था। मेन प्यार किया (1989) में भी अंतरंग दृश्य प्रत्यक्ष नहीं थे।"

Bajrangi Bhaijan अभिनेता ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में बहुत कुछ बदल गया है, और screen पर चुंबन सामान्य है। But वह अभी भी विचार के साथ सहज नहीं है।

"प्रवृत्ति बदल गई है, But मैं अभी भी सहज नहीं हूं। जब मैं फिल्में बनाता हूं, तो मैं चाहता हूं कि परिवार इसे देखे। सबसे ज्यादा जो होता है वह है कि मैं अपनी शर्ट निकाल दूं। मेरे संवादों में कुछ शरारती चुटकुले हो सकते हैं But आप कभी नहीं देखेंगे। प्यार का दृश्य, "अभिनेता ने कहा।

जब निर्देशकों ने उन्हें अंतरंग दृश्यों को करने के लिए कहा, तो salman khan ने कहा, "हां, उनके पास है, लेकिन मैं नहीं करना चाहता था। Maine pyaar kiya में भी थी, But तब suraj बड़जात्या (निर्देशक) ने इसके खिलाफ चुना। Maine ऐसा नहीं किया। तो, अब मैं इसे क्यों करना चाहिए?

No comments